SPIRITUAL ANIMAL BOOK

SPIRITUAL ANIMAL BOOK

आध्यात्मिक जानवर इस पूरे ब्रह्मांड में फैले हुए है और इस पुस्तक के माध्यम से उन आध्यात्मिक जानवरों के बारे में हर तरह की जानकारी आपको दी जा रही है। आध्यात्मिक जानवरों  के बारे में आप जितना जानेंगे, आप अपने जीवन में उतने ही ज्यादा सफल होंगे।  आध्यात्मिक जानवर बहुत ही शुद्ध, सात्विक जीवन को जीने में मदद करते है।  आध्यात्मिक जानवर जब आपके जीवन कनेक्ट हो जाते है तो उनके सन्देश और जो कुछ भी प्राप्त होती रहेगी। इस पुस्तक के माध्यम से आप जीवन के सारे रहस्यों को जानने में कामयाब हो पाएंगे।  ये पुस्तक इसलिए लिखी गयी है कि आप अपनी और पूरी दुनिया की सफलताएं और तरक्की के बारे में अपनी अहम भूमिका निभा सके। आध्यात्मिक जानवर हर तरह  से मदद करते है इसलिए उनसे प्यार करना आपकी  

आध्यात्मिक जानवर यानि आत्मिक जानवर ब्रह्माण्ड की सबसे खूबसूरत नियामत है। इस ब्रह्माण्ड में अनंत जीवों के बीच आध्यात्मिक जीव हमारी मदद कर्ण के लिए मौजूद है। इस ब्रह्माण्ड में देवी-देवताओं की दुनिया के अलावा आध्यात्मिक जानवरों से कृपा प्राप्त करते है। यह सर्वगुण संपन्न प्रेमपूर्ण भावनात्मक दयालता के साथ हमारी सहायता करने के लिए उपलब्ध रहते है , हमारी एक प्रार्थना और पुकार पर कहीं भी और किसी भी कोने से हमारी मदद करते है। इसलिए हमारी सम्पूर्ण मानवजाति आध्यात्मिक जानवरों एहसानमंद है और रहेगी।

About this book

इस पुस्तक के माध्यम से आध्यात्मिक जानवरों का सहयोग आपको प्राप्त होगा और इस पुस्तक के माध्यम से आप ब्रह्माण्ड के समस्त आध्यात्मिक जानवरों से कनेक्ट हो पाएंगे। आप आध्यात्मिक जानवरों से कनेक्ट होकर ब्रह्माण्ड की अनंत नियामतों को प्राप्त करने भागीदार बन जाते है और उन प्राप्तियों के बाद आप अनंत जीवों सहायता करने के योग्य बन जाते है।

इस पुस्तक में आध्यात्मिक जानवरों को कैसे पहचाने और कैसे हम जान सकते है कि कौन सा जानवर हमे क्या संकेत दे रहे है और लगातार एक ही जानवर दिखने का क्या संकेत होता है और क्या मतलब होता है वो सारी बाते बताई गयी है।