एंजेल टीम से हर समस्या हल करे

आप कही भी शांत एकांत में बैठिये , रिलैक्स होईये और आप लेट भी सकते हो ध्यान रखिये। आपके सुविधानुसार अगर आप लेटना चाहते है तो लेट जाईये, पूरी तरह शरीर को ढीला छोड़ दीजिये, पूरी तरह शांत होईये, अपने मन के हर विचार को बाहर कीजिये और उसकी सफाई कीजिये। आप ऐसा सोचिये कि आपके विचारों रूपी मन की पोटली में, इस मन की पोटली में जो विचार जमा है उनमे ढेर सारे व्यर्थ के विचार जमा है उन विचारों को साफ़ कर ने के लिए एंजेल रूपी झाड़ू लीजिये और उन व्यर्थ के विचारों को, कूड़ा-कटकट को झाड़कर बाहर निकालना शुरू कीजिये। एक – एक करके, चुन – चुन कर विचारों को बाहर निकालिये।

आपके साथ में जितने भी आर्कएंजेल्स है उन सभी आर्कएंजेल्स को मान लीजिये कि वे सभी झाड़ू है, सफाई रूपी झाड़ू है यानि १५ आर्कएंजेल्स यानि १५ झाड़ू और उन १५ आर्कएंजेल्स के टीम मेंबर्स भी झाड़ू है।

Pin by Cathy Capek on Magic.. | Beautiful fairies, Fantasy art, Faeries

अब मान लीजिये कि एक आर्कएंजेल्स की टीम में सौ मेंबर्स है तो वो सौ आर्कएंजेल्स के अलावा झाड़ू हो गए यानि कि १०१ झाड़ू हुए आपके पास। अब जरा कल्पना कीजिये कि आपके पास १५१५ झाड़ू है। ये १५१५ झाड़ू एक साथ आपके मन की सफाई कर रहे है और मन के अंदर जो अनचाहे विचार है, जो सोच है, जो आपके दिमाग में चलते रहते है, चलते रहते है , जिनका कोई मतलब नहीं होता, वो चलते रहते है, जिन विचारों की कोई आवश्यकता नहीं होती, जिस सोच का कोई मतलब नहीं होता है, वो सोच भी आपके मन में चलते रहता है, चलते रहता है, चलते रहता है और आपको मालूम है कि हर सोच एक बीज है, हर सोच एक बीज है और असीमित सोच है, असीमित बीज है और वो असीमित बीज हर दिन आप बो रहे है अपनी जिंदगी में, अपने जीवन में, अपने अवचेतन मन रूपी जीवन में। जरा सोचिये कि एक गलत बीज बोने से उसकी फसल गलत आती है यानि कि एक दर्द वाली बीज बोने से आपकी जीवन में एक से ज्यादा दर्द वाली फसल आना ही आना, उसे कोई रोक नहीं सकता, दुनिया की कोई ताक़त नहीं रोक सकती है, आप कौन होते है रोकने वाले और जब आप अपने मन में एक से ज्यादा वाले बीज बोते है , दुःख वाले बीज बोते है , ईर्ष्या वाले बीज बोते है , इरिटेशन वाले बीज बोते है, शिकायतों रूपी बीज है, आप अपने फैमिली मेंबर्स के ऊपर अविश्वास करते है और विश्वास रूपी बीज बोते है, आप बोलते कि “मैँ गरीब हूँ, मै असहाय हूँ, मै लाचार हूँ, मै बदकिस्मत हूँ ” ये सब बीज है। कौन से? बुरे वाले , दर्द वाले , गुस्से वाले ये सब कांटो भरे बीज है यानि की दुःख देने वाले बीज है।

इतने बीज आज से पहले बचप से लेकर आज तक आपने बोये है, अपने अवचेतन मन रूपी जमीन में यानि कि जीवन में। उन सभी की फसल आपको ही काटनी है या आप ही काट रहे है, आप आज कितने दुखी है, परेशान है, आप बहुत ज्यादा निराश है, आप हताश है, प्रॉब्लम में फंसे हुए है , झगड़ों में लड़ाईयों में पड़े हुए है , नशा पट्टी में पड़े हुए है, खान-पान आपका बहुत गन्दा हो गया है, बुरी आत्माएं आपकी जिंदगी में जमा हो गयी है, बुरी आत्माये , क्योंकि जहाँ पर गन्दगी होती है , वही पर और गंदगी फेंकी जाती है, जहाँ पर कूड़ा फेका जाता है वही पर और कूड़ा फेका जाता है। इसलिए डस्टबिन बनाया गया है, इसलिए कूड़ाघर बनाया होता है, इसलिए एक ऐसा स्थान बनाया होता है जहाँ पर हम घर की सारी गंदगी साफ़ करके, अपने किचन की सारी गंदगी सफाई करके उस स्थान पर फेंकते है। कल्पना कीजिये कि आप अपने परिवार, बच्चो, परिवार के सदस्यों के माध्यम से, अपने समाज के माध्यम से, सोसाइटी के माध्यम से, खान-पान के माध्यम से जो डेली एक्टिविटी करते है, व्यव्हार करते है उसके माध्यम से, हर दिन ढेर सारे निगेटिव बीज बो रहे है और उसकी फसल काट रहे है, दुःख में है और बीमार पड़ गए है, हताश हो गए है निराश हो गए है, आपका शरीर साथ छोड़ रहा है, आपके रिश्ते साथ छोड़ रहे है, आपका धन साथ छोड़ रहा है, दुःख, चिंता, दबाव, परेशानी, तनाव ये सब बढ़ते जा रहा है। आप क्या करेंगे? जरा सोच कर तो देखिये। ऐसी अवस्था में आर्कएंजेल्स आपके साथ होंगे यानि कि १५१५ एंजेल्स।

यहाँ क्लिक करें
Product Website :http://midaasproducts.com/
You tube (reiki);- https://bit.ly/38zFPlS
Facebook :- https://bit.ly/3aNS1C3
Amazon : https://amzn.to/34OeQSo
Flipkart :- https://bit.ly/3huI4eo
Snapdeal :https://bit.ly/2L2xizz
Company website:-midaassecretsacadamy.com
You tube (motivational) :- https://bit.ly/2KIurMD
Instagram:-https://bit.ly/3rd96v8
LinkedIn:-https://cutt.ly/dhBwjX5
Twitter:-https://cutt.ly/5hBwHz2
WHATSAPP/CALL :- 9451946930

Click On Just Dial 👉 https://bit.ly/30TrcpT

Available Here-
All Pyramids, All Angel Cards, All Reiki Cards, Photo of professor Mikau Usui, All Reiki Books, Healing Chart of Affirmation, Angel Oracle Cards, Antah Karna Chart.