Past Life Regression By Reiki

"व्यवहार कौशल आपकी जायज औलाद है और आपकी हमसफर है आपको आपकी मंजिल तक पहुँचने के बाद भी सुरक्षा प्रदान करती है।" 

अगर आप मान लेते है कि आप में ये योग्यता है और आप इस बात पर भरोसा करते है कि ब्रह्माण्ड में असंख्य शक्तियां है। रेकी में अपार ऊर्जा है व मेरे अंदर भी शक्तियां है कि मै अपना वर्तमान, भूत तथा भविष्य तीनो की समस्याओं को ठीक कर लूँगा। उसका तरीका यह है कि जब आप अपनी पुरानी जिंदगी अथार्त भूतकाल में हुई समस्याओं को सुलझाना चाहते है तो अपनी योग्यता को बढ़ा लीजिये और यकीन कर लीजिये कि मई योग्य हूँ।

फिर रेकी कॉल कीजिये। हे रेकी ऊर्जा मेरे दोनों हाथों में प्रवाहित हो ताकि मई अपनी पास्ट (भूतकाल) की समस्या को हल कर सकूं। फिर अपनी पूरी बॉडी पर रेकी दीजिये और इसके लिए आपको अपनी पूरी बॉडी पर “हॉन सा जे सो ने” , “से हे की” , “चो कू रेई” , “दाई को मियो” , “सती” , “जोनार” , “इक्यो”, “शान्ति” एन्ड हार्थ इसी क्रम में हर पॉइंट पर ड्रॉ करके तीन बार चाइंट करना है और हर पॉइन्ट पर ५ मिनट टाइम देना है बोलना है (जो भी समस्या है, वर्तमान में भूतकाल में हुई घटनाओं की वजह से होता है ) कि मेरी वर्तमान लाइफ में जो समस्या है वो मेरे द्वारा पास्ट में किये गए कार्यो का परिणाम है तो आप अफर्मेशन दीजिये कि जाने अनजाने मैंने किसी का दिल दुखाया है, अगर किसी ने मेरा दिल दुखाया तो मै उन्हें क्षमा करता हूँ।

हे ईश्वर आप हमे क्षमा करे। ये तीनो लाइने हर पॉइंट के बाद बोलनी है। हमे पास्ट लाइफ की समस्या को पास्ट लाइफ में जाकर सुलझाना है और २४ पॉइंट्स पर सारे सिंबल्स ड्रॉ करने है। इसके लिए आपको करीब दो घंटे का समय लगने वाला है। आप दो घंटे का समय निकले और शांत – एकांत जगह पर बैठकर इसे करे। २१ दिन कम से कम इस प्रक्रिया को करे और आप पाएंगे कि आपकी बड़ी से बड़ी समस्या ठीक हो जाएगी।

Available Here-
All Pyramids, All Angel Cards, All Reiki Cards, Photo of professor Mikau Usui, All Reiki Books, Healing Chart of Affirmation, Angel Oracle Cards, Antah Karna Chart.