एसिडिटी और बेचैनी को रेकी से कैसे खत्म खत्म करे ?

क्रोध , अम्लता , बेचैनी यानी की एसिडिटी जैसे किसी को पेट में गैस बनती रहती है अक्सर थोड़ा भी खा लिया थोड़ा दूध पी लिया तो गैस बन गयी या थोड़ा सा भी कुछ तैलीय चीज़ खा लिया तो गैस बन गयी उसके लिए बहुत प्रॉब्लम दर्द तो होता ही है और भी कई ढेर सारी बीमारियां होती है, उम्र कम होती है , त्वचा प्रॉब्लम हो जाती है और ऐसे लोगो को क्रोध भी बहुत आता है गुस्सा भी बहुत आती है। 

जिनका पेट साफ़ नहीं रहता है, बेचैनी रहती है और स्किन प्रॉब्लम होने का ज्यादा खतरा रहता है। अक्सर हो भी जाता है। तो इस प्रॉब्लम को रेकी से कैसे सॉल्व करे? फर्स्ट लेवल के हमारे जितने भी स्टूडेंट है विश्व में जहाँ कही भी हीलर्स है जिन्हे हम अपना स्टूडेंट कहते है। जो भी हमसे सीख रहे है नहीं सीख रहे है। उन सबको मै अपना स्टूडेंट मानता हूँ क्योंकि मै जानता हूँ कि हज़ारों की संख्या में डेली हमारे चैनल पे न्यूज़ आते है। तो जितने भी हमारे ऑडियंस है जितने भी हमारे चैनल पर आते है।

वो सब हम से कुछ न कुछ सीख रहे है। तो हमारे सारे स्टूडेंट्स है मै अपने सारे स्टूडेंट्स को बताना चाहता हूँ। कि जब ये बीमारी हो किसी को ये प्रॉब्लम हो तो मणिपुर पर रेकी करे, हीलिंग करे। मणिपुर यानी की सोलर प्लेक्सेस नाभि चक्रा बोलते है। सिर्फ यही पर करते है और साथ-साथ में लीवर कर ले और दोनों किडनी कर ले। इतना ही हीलिंग कर ले। तो ठीक हो जायेगा। हीलिंग करने से पहले आप पहले क्लींजिंग करे। अग्निकुंड बनाये रेकी से, रेकी कॉल करके अग्निकुंड बनाये और जब दोनों हाथो में प्रवाहित रेकी कॉल करने का तरीका मैंने बहुत बार बताया है। आपको मालूम होगा। रेकी कॉल करने का तरीका मैंने बहुत बार बताया है। आपको मालूम होगा। रेकी कॉल करे और अपने सोलर प्लेकसेस को क्लींज करे। पूरे स्टमक को क्लींज कर डाले , सोलर को तो करे ही एंटीक्लॉक वाइज में क्लींज, क्लींज, क्लींज कर उसके बाद एक बार फुल बॉडी भी कर ले। कही भी बॉडी में नेगेटिविटी है तो वो रिमूव हो जाएगी और अगर सेकंड लेवल के है तो “चो कू रेई” ड्रॉ है आपके पास तो “चो कू रेई” कर दीजिये। क्लींज कर दीजिये “चो कू रेई” डालते ही क्लींज हो जायेगा सोलर चक्रा।

जो लोग डिस्टेंस में है लोग अपने पार्टनर की इनरबॉडी को अपने सामने रखे और “चो कू रेई” डाले क्लींज कर ले। १ से २ मिनट क्लींजिंग का प्रोसेस रखे। उसके बाद इस पर हीलिंग करना शुरू कर दे। १५ मिनट तक हीलिंग करे। यानी की ५ मिनट दोनों किडनी पर रख ले यानी १५ मिनट हो गए। १५ मिनट में आपका ये जो एसिडिटी की प्रॉब्लम है वो रिसॉल्व होना शुरू हो जाएगी फर्स्ट हीलिंग में और बहुत जिसको गुस्सा आती है।

गुस्सा क्यों आती है ? मालूम है आपके सोलर में वो निगेटिविटी स्टोर हो जाती है। बहुत ज्यादा निगेटिविटी, निगेटिव एनर्जी क्या आप तरह-तरह के ओवर थिंकिंग कर रहे है, तरह-तरह के निगतिवेणूस देख रहे है, सुन रहे है, बाते कर रहे है, कम्प्लेन कर रहे है, बुराई कर रहे है, बुराई सुन रहे है या इसी तरह की और दूसरी निगेटिव हरकते कर रहे है। जिसकी वजह से वो सारी निगेटिविटी आ के स्टोर हो जाती है उसके सोलर प्लेक्ससेस पर यानी मणिपुर चकरा पर। तो उसके वजह से आपका माइंड उलझने लगता है, बेचैन होने लगता है, जरा-जरा सी बात में गुस्सा आता है। तो गुस्से की अवस्था आप सोलर को ही हील करेंगे। बेचैनी होना निश्चित है क्योंकि आप कम्फर्टेबल नहीं है, आप शांत नहीं है, अशांत है, ऐसे निगेटिविटी से। तो अब सोलर को हील कर रहे है। तीनो बीमारी एक साथ हो तब भी आप सोलर को हील करे और किडनी को एन्ड लीवर को हील कर ले। इन तीनो में से कोई एक हो प्रॉब्लम तब भी आप सोलर को और लीवर को हील करे।

आप देख्नेगे कि पहली हीलिंग में आपने जो १५ से २० मिनट तक हीलिंग में लगाया बस इतने में ही रिलैक्स हो जायेगा। डिस्टेंस में जिसको आप हील कर रहे है तो उससे आप कॉल करके पूछिए कि आप अपना एक्सपीरियंस शेयर करिये कितना आराम मिल गया आपको। ऐसे करके आप एक सप्ताह तक हीलिंग करे। डेली २० – २० मिनट अगर थोड़ा और ज्यादा बढ़ा सकते है तो ३० मिनट तक कर दीजिये। नहीं तो २० मिनट काफी है। एक सप्ताह में उसकी एसिडिटी की प्रॉब्लम खत्म हो जाएगी। उसकी बेचैनी जो रहती है , उलझन बेचैनी रहती है, शरीर में, मन में, विचारों में या गुस्सा आती रहती है ये सब रिमूव हो जायेगा। तो मै समझ रहा हूँ आप को ये सब समझ में आ गया हो कि एज ए हीलर आप को जब ये तीन प्रॉब्लम आये तो कहाँ पर हील करना है वहां पर हील करिये। एज ए हीलर आप इसको अप्लाई कीजिये कही कोई दिक्कत आती है तो आप हमसे बात हर सकते है या आप हमारे सेण्टर पर जब आप कॉल करेंगे इन फोन नंबर्स पर तो हमारे यहाँ एक्सपर्ट्स आपकी हेल्प करेंगे। सारे एक्सपर्ट्स हमारे है कॉल अटेंड करेंगे। आपको बताएंगे फ्री ऑफ़ कॉस्ट कोई भी चार्ज नहीं होगी। एडवाइज के लिए कोई भी शंका है कोई प्रॉब्लम है कोई प्रश्न है इन सबसे सम्बंधित चीज़ों को जानने के लिए आप कॉल करिये।

Available Here-
All Pyramids, All Angel Cards, All Reiki Cards, Photo of professor Mikau Usui, All Reiki Books, Healing Chart of Affirmation, Angel Oracle Cards, Antah Karna Chart.