पिरामिड के साथ रेकी कैसे काम करती है?

"आप भिखारी के साथ रहोगे तो भिखारी ही बनोगे लेकिन यदि आप रेकी ऊर्जा के साथ रहोगे तो हीलर बनोगे।"

सारे हीलर्स जान ले कि आपको यदि अपनी हीलिंग पावर को बढ़ाना है तो पिरामिड को भी इस्तेमाल करना होगा। मिस्र का पिरामिड आपने सुना होगा जो ट्राइंगल आकार का होता है, जब इन तीनो कोनो से एनर्जी टकराती है तो रौशनी फैलती है। जिस प्रकार हम अपने शरीर, अपने घर की नेगेटिव औरा को क्लिंज करके रिमूव करते है और सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाते है रेकी या एंजेल थेरेपी से।

Energy Healing Techniques: 5 Most Effective Energy Healing Techniques and  How They Work

उसी तरह से हम पिरामिड का भी इस्तेमाल करके नेगेटिव एनर्जी को दूर कर सकते है। पिरामिड को रेकी से चार्ज करके अपनी विश को, अपनी फोटो को उसमे डाल दीजिये और अपने कमरे के अंदर कहीं रख दीजिये। तो वो जो कॉस्मिक एनर्जी है वो पिरामिड के अंदर रिसीव होती है और वो पिरामिड उस कॉस्मिक एनर्जी को अपने पॉवर के होते है, कुछ बहुत ज्यादा पॉवर के होते है उसी हिसाब से उनकी कीमत भी होती है। आपको एक हज़ार रूपये से लेकर एक लाख रूपये तक के पिरामिड मिलते है।

घर के वास्तुदोषों को भी ये दूर करता है, जब वास्तुदोष दूर हो जायेंगे तो उस घर में रहने वाले लोगो के विचार सकारात्मक होंगे, स्वस्थ रहेंगे, बिजनेस अच्छा चलेगा, रिश्ते अच्छे चलेंगे। इसके कई ढेर सारे फायदे है, अगर आपको ये लगता है कि इतने फायदे ही काफी है तो घर में, ऑफिस में और अपनी दूकान में अच्छे पिरामिड को रेकी से चार्ज कराकर जरूर रखिये। और जितने भी हीलर है उनको भी इसलिए पिरामिड रखना जरुरी है कि उनको दूसरे क्लाइंट की हीलिंग करनी होती है, तो उस पिरामिड के अंदर उनकी फोटो और विष लिख के डाल दे और पिरामिड के ऊपर रेकी करे। आपका समय और एनर्जी दोनों ही कम लगेगी और सामने वाले को पहले से ज्यादा रिजल्ट आने लगेंगे क्योंकि पिरामिड की अपनी सेल्फ पॉवर होती है जो कॉस्मिक एनर्जी को अपने अंदर रिसीव करता है और रखी हुई विष को हील करता है। इसका भी एक बहुत बड़ा विज्ञान है, अगर आपने ये विज्ञानं समझ लिया तो आप पिरामिड के साथ हमेशा रहना चाहेंगे।

Available Here-
All Pyramids, All Angel Cards, All Reiki Cards, Photo of professor Mikau Usui, All Reiki Books, Healing Chart of Affirmation, Angel Oracle Cards, Antah Karna Chart.