रेकी से बिज़नेस को कैसे हील करे? (How to heal business with Reiki?)

Healing Method-

अगर आपके पास “दाई को म्यू” और “मनी सिंबल” है तो आप अपने बिजनेस को बढ़ाने में जल्दी कामयाब हो जायेंगे। अगर आपके पास मास्टर सिंबल और “दाई को म्यू” नहीं है तो आप रेकी कीजिये उससे भी रिजल्ट आएगा भले ही थोड़ा धीरे होगा। जिनके पास अभी फर्स्ट लेवल है वो अपने बिजनेस का नाम एक डायरी में लिख ले और कब से अपने बिजनेस शुरू किया है और बिजनेस का पता, उसके मालिक का नाम लिख दे और मालिक की फोटो और उस ऑफिस या दूकान का फोटो साइड में लगा ले। और आराम से साधना में बैठकर रेकी को कॉल करे और कहे मै अपना, रेकी एनर्जी का, माता-पिता और गुरु और अपने पार्टनर का आभार मानता हूँ और इससे पहले उस डायरी में नीचे ये लिख दीजिये कि मेरा बिजनेस दिन-रात बढ़ता जा रहा है।

अब उस डायरी के ऊपर अपने हाथो को कप शेप में बनाकर रख दीजिये, आँखे बंद कीजिये और सफ़ेद प्रकाश से घिरा हुआ पाईये और अफर्मेशन दीजिये कि मेरा बिजनेस दिन-रात बढ़ रहा है, क्लाइंट्स आ रहे है, मेरी सर्विस से वो बहुत खुश है, बदले में वे ख़ुशी से मुझे धन दे रहे है, दूसरों को जाकर बताते है कि यहाँ की सर्विस और प्रोडक्ट्स बहुत अच्छे है, यहाँ पर उचित रेट इनका व्यव्हार भी काफी अच्छा है और अनजाने लोग भी आपके पास खींचकर चले आते है और आप विजुलाइज करते रहिये कि आपके दूकान में बहुत सारे ग्राहक आ रहे है और वे लाइन लगाकर खड़े है और आप उनसे बहुत अच्छे से बाते कर रहे है और पुरे २४ घंटे आपके दिमाग में यही चलता रहना चाहिए और ये प्रोसेस आपने १० से २० मिनट किया, इसके बाद रेकी एबेरगी को धन्यवाद बोलै और अपना बिजनेस शुरू कर दिया लेकिन उसके बाद भी आपके दिमाग में यही बात चलनी चाहिए कि सचमुच मेरा बिजनेस बढ़ रहा है और लगातार अपने मस्तिष्क में यही विजुलाइज करते रहिये और किसी बोलिये कि मेरा बिजनेस मंदा चल रहा है, कस्टमर परेशान करते है, ये करके मै परेशान हो गया हूँ, कुछ हो नहीं पा रहा है इस तरह की नकारात्मक बाते आप खुद से और दूसरों से न करे और शांत रहे। और कम से कम ये चीज़े एक से तीन या छह महीने और रेकी करते रहेंगे।

Available Here-
All Pyramids, All Angel Cards, All Reiki Cards, Photo of professor Mikau Usui, All Reiki Books, Healing Chart of Affirmation, Angel Oracle Cards, Antah Karna Chart.