छात्रों के लिए हीलिंग (Healing for students)

Healing Method For students-

बच्चो के इग्ज़ाम में बहुत अच्छे नंबर कैसे आये, और बच्चो का पढ़ने में मन कैसे लगे और कठिन से कठिन विषय में मन लगने लगे इसके लिए रेकी हीलिंग कैसे करे और अफर्मेशन कैसे दे, ये आपको आज पता चल जायेगा। एंजेल ब्लेसिंग वाले वो ट्रेनर है वो एंजेल से कैसे हीलिंग करे और रेकी वाले कैसे रेकी करे। आईये जानते है-

अगर बच्चा छोटा है यानि कक्षा १ से १० के बीच में है तो उस बच्चे के साथ-साथ उनके माता-पिता की भी फोटो और डिटेल मंगवा ले और अपनी डायरी में नोट कर ले। और एंजेल या रेकी की सहायता से उसकी हीलिंग करे। फिर आपको एंजेल्स से रिक्वेस्ट लगानी है कि हे! आर्कएंजेल माइकल, गेब्रियल, मेटाट्रान, रेफियल इस बच्चे की अच्छे से अच्छी पढाई हो, इसकी मेमोरी स्ट्रांग हो, एग्जाम में अच्छे अंक लाये और इसका मन लगे पढ़ने में इसके लिए इसकी और इसके माता-पिता का भी दायित्व होता है कि वो बच्चे को अच्छी तरह से समझा या पढ़ा सके और नेगेटिव वर्ड न बोलके पॉजिटिव वर्ड बोले। जिससे कि अगले २४ घंटे तक एंजेल्स उस बच्चे की मदद करते रहेंगे, हील करते रहेंगे। अब अगला चरण है रेकी एनर्जी का। इसलिए आप डिटेल को पहले से हो लिख रखी है डायरी में और फिर रेकी कॉल करे।

Is Reiki a Hoax or Real? 100-Year-Old Study Reveals the Mysterious Nature  of Reiki Healing Process - My Dad Is an OTAKU

मै अपने आप का आभार मानता हूँ, मैं रेकी एनर्जी का आभार मानता हूँ, मैं अपने माता-पिता का हूँ, मै अपने गुरुओं का आभार मानता हूँ और मै अपने पार्टनर का आभार मानता हूँ, इसके बाद अपना हाथ उस डायरी में लिख ले और विजुलाइज करके अपनी थर्ड आई में लीजिये फिर सफ़ेद प्रकाश से घिरा हुआ पाईये और उसके बाद “हॉन सा जे सो नेन” , “चो कू रेई” , “से हे की” ड्रा कीजिये और तीन बार चाइंट कीजिये अगर आपके पास मास्टर सिंबल है तो उसको भी बनाइये और तीन बार चाइंट कीजिये और फिर से डायरी को सफ़ेद प्रकाश से घिरा हुआ पाईये और वापस से चारों सिंबल ड्रा करके तीन बार चाइंट कीजिये और अफर्मेशन दीजिये कि इस बच्चे को हर विषय में पढाई में मन में लगता है और ये अच्छी तरह से पढाई करता है, इसकी मेमोरी पावर स्ट्रांग है, इसके नंबर एग्जाम में बहुत अच्छे आते है, ये अपने माता-पिता का कहना मानता और उनकी बहुत इज़्ज़त करता है, इसके माता-पिता इसे पॉजिटिव सीख देते है, बच्चे को स्कूल में अपने सारे विषयों को बहुत सपोर्ट मिलता है और वो बहुत खुश होकर अपने सारे विषयों को बहुत अच्छे तरीके से पढता है और एग्जाम में बहुत अच्छे नंबर लेकर आता है, ये अफर्मेशन उसको कम से कम १० से २० मिनट तक बार-बार देंगे और आखिरी में उस उस डायरी को सफ़ेद प्रकाश से घिरा हुआ पाएंगे और फिर से सिंबल को ड्रा करना है और तीन बार चाइंट करना है और बोलना है कि रेकी एनर्जी को धन्यवाद, मेरे पार्टनर को धन्यवाद, प्रो० मिकाऊ उसुई को धन्यवाद, देवी-देवताओं को धन्यवाद और उसके बाद रेकी लॉक करे।

Available Here-
All Pyramids, All Angel Cards, All Reiki Cards, Photo of professor Mikau Usui, All Reiki Books, Healing Chart of Affirmation, Angel Oracle Cards, Antah Karna Chart.