रेकी को लॉक कैसे करे ? (How to lock reiki?) By-Satya Narayan

Method-

आप २४ पॉइंट्स पर अपनी हीलिंग करते है या सातों चक्रों पर करते है, किचन को करते है, कार को करते है, शील्ड बनाते है तो इन सभी के लिए आपको हील करना होता है।अपनी जिंदगी करते है या किसी और की करते तो सबसे आखिरी में आपको दोनों हाथो को नमस्कार मुद्रा में रखके चार बार अपनी उँगलियों को फोल्ड करना है।

अगर आप किसी दूसरे को डायरेक्ट हील कर रहे है तो क्लाइंट लेटा हुआ है और आपने उसको शरीर के आगे के हिस्से में १७ बिन्दुओ पर हील करना है इसके लिए आपको उसके कंधे से शुरू करके पैर तक क्लॉक वाइस स्पाइरल बनाना है और दूसरी तरफ कंधे से लेकर पैर तक क्लॉक वाइस स्पाइरल बनाएंगे और रेकी लॉक हो जाएगी। और जब उसके शरीर को उल्टा करके लिटाते है उसके बाद अपनी दो उँगलियों को V शेप में बनाएंगे और क्लाइंट के गर्दन से लेकर उसकी पूरी रीढ़ की हड्डी तक तीन बार स्ट्रोक देंगे तो एनर्जी चक्रों में पूरी बराबर हो जाएगी और लॉक हो जाएगी। लॉक का मतलब है कि जो आपने उसके शरीर में हीलिंग के दौरान एनर्जी डाली है, तो वो एनर्जी उसके अंदर कम से कम २४ से ४८ घंटे तक रहना ही चाहिए और जब स्ट्रोक और स्पाइरल से हम लोग एनर्जी लॉक कर देंगे तो एनर्जी अंदर ही रहेगी।

Available Here-
All Pyramids, All Angel Cards, All Reiki Cards, Photo of professor Mikau Usui, All Reiki Books, Healing Chart of Affirmation, Angel Oracle Cards, Antah Karna Chart.