रेकी एनर्जी को कैसे फील करे ? (How to feel reiki energy?) By- Satya Narayan

पहले हम जानते है कि रेकी का क्या अर्थ होता है ?

रेकी का अर्थ होता है जीवनदायनी शक्ति। जिस रेकी की हम बात करते है शक्तिपात कराने के बाद रेकी कॉल करके जब हम हील करते है वो कौन सी एनर्जी होती है जिससे हम अपनी बीमारियों को ठीक कर पाते है और हम अपनी दूसरी समस्याओं का समाधान निकाल पाते है। ये वही एनर्जी है जो ब्रह्माण्ड में हर जगह फैली हुई है। इसके लिए आपको एक मेथड बताता हूँ जिससे आप इस एनर्जी को देख पाएंगे। जैसे बाहर आईये और आसमान की तरफ एक पॉइंट बना लीजिये, जहाँ पर आपको ध्यान से देखना है। आँखों को थोड़ा छोटा करके ध्यान से देखते जाईये तो आप एक मिनट के बाद आप देखेंगे कि वहां पर छोटे-छोटे सफ़ेद प्रकाश की तरह दिखाई देगा जिसको हम जुगनू भी कहते है जिस रेकी एनर्जी से हम हीलिंग करते है को ब्रह्माण्ड की एनर्जी होती है।

एनर्जी को कैसे फील करे ?

जिस एनर्जी को हम देख नहीं पाते है और हमे पता ही नहीं चल पाता है कि जिस रेकी एनर्जी की बात हो रही है वो रेकी एनर्जी क्या होती है, कैसी होती है, न इसके बारे में हम ज्यादा सोच पाते है और न ही प्रश्न कर पाते है। अगर आपको अपनी हीलिंग पावर बढ़ानी है तो रोज़ाना इस मेथड को एक बार जरूर करे, इससे क्या होगा कि ब्रह्माण्ड में जो प्राणशक्ति है यानि जिस शक्ति से हम जिन्दा है वो शक्ति हमारे अंदर आएगी। इसका मतलब ये होगा कि उस एनर्जी को हम मैसेज दे रहे है कि मै तुमसे बहुत प्यार करता हूँ और मुझे तुमसे बहुत लगाव है, मै अपना रिश्ता तुमसे जोड़ कर रखना चाहता हूँ इसलिए मै तुम्हे रोज़ाना एक से दो मिनट देखता हूँ। मेरी हीलिंग पॉवर बढ़ेगी क्योंकि मेरा कनेक्शन उसके साथ बहुत अच्छा है। जैसे कि हम किसी इंसान के साथ लगातार संपर्क में रहते है तो हमारा रिस्ता बहुत गहरा रहता है और संकट के समय पर हम एक दूसरे का ख्याल रखते है। उसी तरह से अगर हम एनर्जी से कनेक्शन जोड़ कर रखते है तो रिश्ता गहरा हो जायेगा। इससे जब मै हीलिंग करूँगा तो मेरी हीलिंग फ़ास्ट होगी यानि कि वो जो एनर्जी है जिसको हमने मैसेज दे दिया है कि मै चाहता हूँ हीलिंग करना तो तुम मेरे लिए फ़ास्ट काम करो। इसलिए दुनिया में किसी भी व्यक्ति की हीलिंग करेंगे तो उसका रिजल्ट बहुत जल्दी ही आपके पार्टनर को मिल जायेगा।

“जब सब कुछ हमारे भीतर ही है तब भगवान से कुछ मांगकर उनको परेशान क्यों करे, इससे तो अच्छा है सिर्फ ऊर्जा से हीलिंग करे।”
By- Satya Narayan

Available Here-
All Pyramids, All Angel Cards, All Reiki Cards, Photo of professor Mikau Usui, All Reiki Books, Healing Chart of Affirmation, Angel Oracle Cards, Antah Karna Chart.