The Power of Hypnosis Book (This is a treatment method)

The Power of Hypnosis Book (This is a treatment method)

सम्मोहन विद्या का डायरेक्ट एवं डिस्टेंस दोनों स्थितियों में प्रयोग करके समस्याओं का समाधान किया जाता है।”

समर्पण :-
मै इस पुस्तक को उन सभी लोगो को समर्पित करना चाहता हूँ, जो सचमुच समाज का कल्याण करना चाहते है और सचमुच विद्याओं का सही इस्तेमाल करके लोगो का मार्गदर्शन करना चाहते हैं। मैंने अपने माता-पिता के साथ-साथ उन देवी-देवताओं की कृपा और आशीर्वाद को प्राप्त करके इस पुस्तक को लिखने ले लिए अपनी असीमित शक्तियों का इस्तेमाल किया हैं। आप इस विद्या का सही इस्तेमाल करें और समाज का विकास करें।

प्रस्तावना _
इस पुस्तक का हर अध्याय आपको बहुत कुछ सिखाने वाला है। आप हर विधि को ध्यान से मन लगाकर पढ़िए और इसका अभ्यास करिये। इसको अपने और दूसरे के ऊपर इस्तेमाल कीजिए। इस बात का ध्यान आपको रखना होगा कि जब तक एक नियम का अभ्यास ढंग से न कर ले तब तक दूसरे अध्याय पर न जाये। यदि आप सचमुच इस पुस्तक में बताई गई विद्या का सही इस्तेमाल करना चाहते है तो एक-एक अध्याय का अभ्यास करते हुए आगे बढिये। इस पुस्तक को हमेशा अपने पास रखिये। इस पुस्तक को पढ़ने के बाद सम्मोहन विद्या के बारे में और जानकारी के लिए दूसरी पुस्तक का अध्ययन करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। इस पुस्तक का अध्ययन कीजिये और अपने जीवन की समस्याओं को खत्म कीजिये।

  • भूमिका_
    सम्मोहन विद्या अपने आप में महान विद्या होती है, सम्मोहन शक्ति से कोई भी व्यक्ति अपने जीवन की समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकता है। सम्मोहन विद्या इस संसार का इतिहास रहा है, जब आप इतिहास के पन्नों को पलटते चले जायेंगे, तब आप देखेंगे कि उन पन्नो में सुनहरे अक्षरों में लिखा हुआ है कि कोई भी इंसान किसी दूसरे इंसान या जानवर को सम्मोहित करके अपने वश में कर लेता है। आपने जादूगर का नाम तो सुना होगा, वशीकरण का नाम सुना होगा या किसी को जादू-टोना करके अपने वश में कर लिया जाता है।
  • तरीके अलग-अलग है लेकिन यही तरीका सम्मोहन के रूप में भी है। लेकिन कुछ लोगो ने इन विद्याओं का गलत इस्तेमाल किया है, दूसरों को वश में करके अपनी मनचाही वस्तुओं को प्राप्त किया है, इसलिए इस पुस्तक के शुरूआत में ही आपको ये जान लेना चाहिए कि सम्मोहन विद्या का गलत इस्तेमाल नहीं करना है।
  • इस विद्या का इस्तेमाल भलाई एवं लोगो के कल्याण के लिए करना है।
    सच्चाई से इस विद्या का इस्तेमाल कीजिये और लोगों को अच्छा जीवन दीजिये। सरदार वल्लभ भाई पटेल ने स्वयं को सम्मोहित कर लिया और अपने हाथ के बगल में बड़े से फोड़े का ऑपरेशन होश-हवाश में करवाया और उसे देखते रहे, यही सम्मोहन की शक्ति है। इसी तरह कोई भी इंसान अपने आप को सम्मोहित करके बड़े से बड़े काम को कर सकता है।
  • अनेकों देवीं-देवताओं ने इस शाकटुई का इस्तेमाल सही ढंग से किया, उसी तरह आपको भी इस शक्ति का इस्तेमाल सही तरीके से करना है और अपने एवं दूसरों की भलाई करना है।

Some Content of this Book_

  • सम्मोहन क्या है ? सम्मोहन का अर्थ क्या है ?
  • सम्मोहन का महत्व।
  • सम्मोहन के फायदे।
  • सम्मोहन एक विज्ञानं।
  • त्राटक।
  • दैनिक जीवन में सम्मोहन का प्रयोग।
  • शक्तिचक्र द्वारा आत्मसम्मोहन।

Available Here-
All Pyramids, All Angel Cards, All Reiki Cards, Photo of professor Mikau Usui, All Reiki Books, Healing Chart of Affirmation, Angel Oracle Cards, Anta Karna Chart.